सुपर स्टार धर्मेंद्र ने किया अनदेखा वीडियो शेयर। गुरुदत्त, दिलीप, किशोर और रफी सब आए नजर!

बॉलीवुड सुपर स्टार धर्मेंद्र ने हमेशा अपने फैंस के दिलों में राज किया है। बहुत लंबे समय तक धर्मेंद्र फिल्म इंडस्ट्री के टॉप सितारों में शुमार रहे। ना के पर्दे पर बल्कि सोशल मीडिया पर भी धर्मेंद्र पूरी तरह एक्टिव रहते हैं। हाल ही में ट्विटर पर उन्होंने एक अनदेखा वीडियो दर्शकों के साथ साझा किया है जिसमें पुराने एक्टर्स और सिंगर्स नज़र आ रहे हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग गुजरे जमाने की खूबसूरती को याद कर रहे हैं।

धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया है, ‘मेरे ख्वाबों की एक झलक।’ इसमें ज्यादातर 60-70 के दशक के सेलिब्रिटीज नज़र आ रहे हैं। गुरुदत्त, लता मंगेशकर, किशोर कुमार और मोहम्मद रफी सहित कई कलाकार दिखाई दे रहे हैं। इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि ये किसी इवेंट का वीडियो है, लेकिन ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

फिल्म प्रतिज्ञा को हुए 45 साल हुए पूरे

धर्मेद्र की 1975 में रिलीज हुई फिल्म प्रतिज्ञा को रिलीज हुए 45 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म के 45 साल पूरे होने पर एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो उठ नींद से मिर्जिया जाग गा गाने की है। इस गाने में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी डांस करते नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here