हरिद्वार में सीएम तीरथ और बाबा रामदेव ने 150 बेड के अस्थायी कोविड अस्पताल का किया लोकार्पण

हरिद्वार में आज से कोरोना संक्रमित मरीजों को राज्य सरकार और पतंजलि योगपीठ की ओर से शुरू किए गए 150 बेड के अस्थायी कोविड अस्पताल में भी इलाज की सुविधा मिलेगी। पावन धाम में बने 150 बेड के अस्थायी कोविड अस्पताल का मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और बाबा रामदेव ने संयुक्त रूप से लोकार्पण किया।अब हरिद्वार जिले के गंभीर कोरोना संक्रमितों को इलाज के लिए अब हायर सेंटर नहीं जाना पड़ेगा


इससे पहले सोमवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं नगर विधायक मदन कौशिक ने राज्य सरकार और पतंजलि योगपीठ की ओर से दूसरे बाबा बर्फानी कोविड अस्पताल का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने डीएम और सीएमओ को फोन कर डॉक्टरों, नर्सिंग स्टॉफ, वार्ड ब्वॉय और सफाई कर्मचारियों समेत चिकित्सा संसाधन बढ़ाने के निर्देश दिए। दूधाधारी चौक स्थित बाबा बर्फानी कोविड अस्पताल के निरीक्षण के दौरान अस्पताल के प्रभारी अंशुल सिंह ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को बताया कि यहां हरिद्वार के साथ आसपास के जिलों के लोग भी इलाज के लिए आ रहे हैं।

अस्पताल में सीमित संसाधनों के बीच भी मरीजों को बेहतर चिकित्सा सुविधा देने का प्रयास किया जा रहा है। मदन कौशिक ने कहा कि कुंभ मेले में पावन धाम के पास बने बेस चिकित्सालय को दुरुस्त कर 150 बेड का सुविधायुक्त कोविड अस्पताल तैयार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here