उत्तराखंड हुआ शर्मसार! आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ 58 साल के पड़ोसी ने किया दुष्कर्म!

बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का नारा लगाने वाले इस देश में क्या बेटियां सुरक्षित हैं? उत्तराखंड में भी बेटियां सुरक्षित नहीं है। सवाल ये भी तो है कि आखिर भरोसा करें तो करें किस पर? अल्मोड़ा में नाबालिग छात्रा के साथ देर रात दुराचार का मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला अलमोड़ा एनटीडी क्षेत्र का बताया जा रहा है। आरोप है कि नाबालिग लड़की के पड़ोसी द्वारा ही इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया गया। ये शर्मनाक काम हल्द्वानी से अल्मोड़ा आते वक्त रास्ते में अंजाम दिया गया। आरोपी व्यक्ति की उम्र 58 साल बताई जा रही है। बालिका कक्षा 8 में पढ़ती है।

खबर है कि एक व्यक्ति किसी काम के लिए हल्द्वानी जा रहा था। इस बीच पड़ोसी लड़की को भी किसी काम से भीमताल जाना था। आरोपी ने नाबालिग और उसके घर वालो को भरोसे में लिया और अपनी गाड़ी में ले गया। लेकिन वापस लौटते वक्त आरोपित ने पीड़िता के साथ नैनीताल जिले के खैरना के पास दुराचार किया। इस बात की पूरी जानकारी तब मिली, जब बालिका अपने घर पहुंची। उसने परिजनों को रो-रोकर आप बीती बताई। इसके बाद तो परिजनों के होश उड़ गए।

परिजन बालिका को लेकर एनटीडी चौकी पहुंचे, जहां परिजनों ने तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। चौकी इंचार्ज संतोष देवरानी ने बताया कि छात्रा का पुलिस द्वारा मेडिकल कराया जा रहा है। फिलहाल आरोपी को पकड़ने के लिये पुलिस टीम लगाई गई है और अभी तक आरोपी गिरफ्त से बाहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here