देहरादून में सरेआम बेखौफ बदमाशों ने सर्राफ को गोली मार कर लूट को दिया अंजाम

जहां एक और उत्तराखंड अपनी सुंदरता और यहां के शांति प्रिय लोगों के लिए जाना जाता है वही देहरादून के पटेलनगर क्षेत्र में मंगलवार रात बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने सराफ को गोली मारकर रुपयों और ज्वेलरी से भरा बैग लूट लिया। बैग में करीब 90 ग्राम सोना और 30 से 40 हजार रुपये बताए जा रहे हैं। इसकी कीमत करीब पांच लाख रुपये आंकी गई है।

घटना के बाद से पुलिस ने शहर में सघन चेकिंग शुरू कर दी है। घंटाघर, कारगी चौक, लालपुल, आशारोड़ी आदि इलाकों में नाकेबंदी कर चेकिंग की जा रही है। देर रात तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका था।

सराफ को महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती कराया गया है I उसे पैर में गोली लगी है। बाइक पर दो बदमाश सवार थे और दोनों ने हेलमेट पहना था। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र और स्मार्ट सिटी के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, सराफ शफिकुल इस्लाम निवासी पथरी बाग बाइक पर कमला पैलेस के पास अपनी दुकान न्यू सानिया ज्वेलर्स से लौट रहे थे। जैसे ही वे ब्लेसिंग फार्म के पास पहुंचे, उनकी बाइक को पीछे से आई एक अन्य बाइक ने टक्कर मार दी। इससे वे सड़क किनारे गिर गए। पीछे वाली बाइक से एक बदमाश उतरा और उनके हाथ से बैग छीनने लगा।

जब शफीकुल ने बैग नहीं दिया तो एक बदमाश ने पिस्तौल से उनके पैर में गोली मार दी और बैग लेकर कारगी चौक की ओर भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर वहां लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर पटेलनगर प्रदीप बिष्ट मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। कुछ देर बाद वहां पर एसपी सिटी श्वेता चौबे और फिर डीआईजी अरुण मोहन जोशी भी पहुंच गए।

अधिकारियों ने वहां पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों से घटना के बारे में जानकारी जुटाई। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि घटना के बाद चारों ओर नाकेबंदी करा दी गई है। इसके साथ ही डोईवाला, विकासनगर और क्लेमेंटटाउन थानों को भी सूचित कर दिया गया है। बाइक काले रंग की बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here