शर्मनाक: दिल्ली MCD स्कूल महिला अध्यापक से दुष्कर्म, आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

दिल्ली के बुराड़ी क्षेत्र में एक कारोबारी द्वारा दिल्ली के एमसीडी स्कूल की महिला टीचर से दुष्कर्म करने और उसके बाद उसके आपत्तिजनक फोटो और वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है।
मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली के एमसीडी स्कूल में पढ़ाने वाली एक 28 वर्षीय महिला अध्यापक अपने पति के साथ बुराड़ी में रहती थी और उसके बगल वाले फ्लैट में रहने वाली मंजू त्यागी से उनकी दोस्ती हो गई और दोनों का एक दूसरे के घर में आना-जाना शुरू हो गया।
पड़ोसी मंजू के पति सुभाष सेवी महिला अध्यापक की बातचीत होने लगी और आरोप है कि 2018 में 1 दिन सुभाष में धमकी देकर महिला अध्यापक के साथ शारीरिक संबंध बनाने के साथ धोखे से उसका वीडियो और कुछ अश्लील फोटो भी ले लिए।
फिर सुभाष वह वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर आगे भी महिला अध्यापक के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।
उसकी धमकियों और हरकतों से परेशान होगा पीड़ित अध्यापक ने अपने परिवार सहित बुराड़ी छोड़कर द्वारिका में रहने चली गई।
और महिला अध्यापक का यह भी आरोप है कि आरोपी सुभाष में ₹500000 भी उससे ले लिए।
घर बदलने के बाद जब उसने सुबह से बातचीत बंद कर दी तो उसने उसके आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए और इसके बाद पीड़ित महिला अध्यापक ने आपबीती अपने पति को बताई।
जिसके बाद महिला अध्यापक और उनके पति ने द्वारिका थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई और जहां से वह शिकायत बुराड़ी थाने में ट्रांसफर कर दी गई और पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी कारोबारी सुभाष को भी गिरफ्तार कर लिया और अप पुलिस उसकी पत्नी की भूमिका की भी जांच कर रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here