मर गया मोस्ट वांटेड अपराधी दाऊद इब्राहिम ? देखिए क्या है बड़ी खबर?

अंतरराष्ट्रीय जुर्म की दुनिया से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। भारत के मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम की मौत की खबरें सामने आ रही है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दाऊद और उसकी पत्नी दोनों ही कोरोनावायरस से संक्रमित हैं और गंभीर रूप से बीमार है।

 

वही मोस्ट वांटेड और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की मौत की खबरें हर जगह सुनाई दे रही है। शुक्रवार को कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह बताया गया था कि दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी कोरोनावायरस संक्रमण का शिकार है। यह भी बताया गया था कि दाऊद इब्राहिम उसकी पत्नी का कराची के आर्मी अस्पताल में इलाज चल रहा है और दोनों की हालत गंभीर है। लेकिन अब दाऊद इब्राहिम की मौत की खबरें सामने आ रही हैं और अब तक इसकी पुष्टि नहीं है। दरअसल दाऊद के छोटे भाई अनीस ने दाऊद के कोरोनावायरस संक्रमित होने की खबरों से इंकार किया था।

 

अनीस ने कहा था कि डी कंपनी इस वक्त दुबई और पाकिस्तान में बिजनेस कर रही है। हालांकि अभी सच्चाई का इंतजार है क्योंकि  एक वेबसाइट के अनुसार! शुक्रवार रात इंटेलिजेंस एजेंसियों के हवाले से एक रिपोर्ट आई थी और कहा गया था कि दाऊद इब्राहिम कराची के क्लिफटन इलाके में रहता है। ये भी कहा गया कि वह कोरोनावायरस संक्रमित है। इंटेलिजेंस एजेंसियों की रिपोर्ट में कहा गया है कि दाऊद और उसकी पत्नी का कराची के आर्मी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। लेकिन जब एक न्यूज़ एजेंसी ने दाऊद के छोटे भाई अनीस इब्राहिम से बात की तो अनीस ने कहा कि उनके परिवार का कोई भी सदस्य कोरोनावायरस संक्रमित नहीं है। ऐसे में सच क्या है यह जानना बहुत जरूरी हो गया है। दाऊद इब्राहिम की कोरोनावायरस से मौत हुई है या नहीं यह फिलहाल बड़ा सवाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here